फ्लाइट नहीं मिली तो महिला को पैनिक अटैक आया
दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बोर्डिंग गेट में एंट्री न मिलने के बाद एक महिला को पैनिक अटैक आया और वह जमीन पर गिर गई। यह वीडियो महिला के रिश्तेदार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उसने एअर इंडिया के कर्मचारियों पर आरोप लगाया कि उन्हें फ्लाइट नहीं पकड़ने दी गई, जिसके चलते यह वाकया हुआ।
हालांकि एअर इंडिया ने अपने बयान में कहा है कि ये तीन पैसेंजर बोर्डिंग गेट बंद होने के बाद पहुंचे थे। गेट बंद करने से पहले स्टाफ ने कई बार उनका नाम अनाउंस किया था।
आरोप- मेडिकल इमरजेंसी की जगह सिक्योरिटी को बुलाया
विपुल भिमानी के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में लिखा है- हमने चेक-इन किया और कर्मचारियों को सूचना दी कि हम गेट 32B की ओर बढ़ रहे हैं। हमारे साथ एक हार्ट पेशेंट हैं, जो दौड़ नहीं सकती। इसलिए हमें 5 मिनट की देरी होगी। मेरा भाई 2 मिनट के भीतर बोर्डिंग गेट पर पहुंच गया और मैं अपनी आंटी के साथ उसके पीछे पहुंचा। एअर इंडिया की उड़ान AI 823 को आधा घंटा था, लेकिन बोर्डिंग गेट बंद कर दिया गया।
आंटी के बेटे का फाइनल ईयर का वायवा थो, जो एंट्री न मिलने कारण छूट गया। उनकी यही चिंता पैनिक अटैक में बदल गई और वे बेहोश हो गईं। इसके बाद स्टाफ ने मेडिकल इमरजेंसी की जगह सिक्योरिटी को कॉल किया और हमें बाहर का रास्ता दिखाने कहा।
वीडियो वायरल होने के बाद एअर इंडिया ने दी सफाई
उधर एअर इंडिया ने अपनी सफाई में कहा है- हमने तुरंत एक डॉक्टर और CISF जवान को उनकी मदद के लिए बुलाया था, लेकिन उन्होंने कहा कि वे ठीक हैं और उन्हें किसी मेडिकल हेल्प की जरूरत नहीं। एअर इंडिया के लिए यात्रियों की सुरक्षा और सेवा सबसे पहले है। हालांकि यात्रियों को नियमों पालन करना होगा। हम तीन पैसेंजर के लिए फ्लाइट में देरी नहीं कर सकते थे। वे देर से आए, तब तक सभी लोग फ्लाइट में जा चुके थे।